CG NEWS पूर्व संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी ने कहा- भूपेश बघेल सरकार युवाओं को ठगने का कार्य किया है।

CG NEWS पूर्व संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी ने कहा- भूपेश बघेल सरकार युवाओं को ठगने का कार्य किया है।



CG छत्तीसगढ़। पूर्व संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी ने मैनपुर में पत्रकारो से चर्चा करते हुए कहा 24 अगस्त को बेरोजगारी को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्लाबोल में पहुंचेंगे बिन्द्रानवागढ़ क्षेत्र से हजारो लोग हमारे देश के प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी ने जिस सपनो को लेकर छत्तीसगढ़ राज्य बनाया था उन सपनो के विपरीत छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार कार्य कर रही है जिससे आने वाली पीढ़ी को नुकसान होगा।

भूपेश सरकार अपने कुशासन से छत्तीसगढ़ को नशे का गढ़, अपराध का गढ़, भय का वातावरण निर्मित कर प्रदेश को अंधकार की ओर ले जा रही है जिसे रोकना हम सबकी जिम्मेदारी है ताकि छत्तीसगढ़ का भविष्य अटल जी के सपनों के समान बनाया जा सके।

छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल सरकार ने प्रदेश के युवाओं को ठगने का कार्य किया है उक्त बाते विन्दानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा विधायक एवं पूर्व संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी ने पत्रकारो से चर्चा करते हुए कही। श्री मांझी ने आगे कहा कांग्रेस पार्टी चुनाव के समय जनघोषणा पत्र में वायदा किया था बेरोजगार युवको को बेरोजगारी भत्ता 2500 रूपये देने का वायदा किया था बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने का वायदा किया था लेकिन आज तक एक भी बेरोजगार युवको को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला।

रोजगार देने और दैनिक वेतनभोगियो, संविदा में कार्यरत सभी कर्मचारियों को नियमित करने की घोषणा किया था सत्ता में आये साढ़े तीन साल से अधिक हो गये लेकिन अभी तक बेरोजगारो के हित में कोई कदम नहीं उठाया कांग्रेस सरकार जनहित में किये गये अपने सभी वायदो को भूल गये। श्री मांझी ने कहा छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार ने सत्ता पाने लोगो को झूठा प्रलोभन देकर उनसे छल किया है अब अपने वायदो से मुकर रही है।

उन्होंने आगे कहा युवा मोर्चा के नेतृत्व में रोजगार की  मांग को लेकर 24 अगस्त को राजधानी रायपुर में प्रदेश व्यापी आंदोलन है और 24 अगस्त युवा मोर्चा का बेरोजगारी को लेकर होने वाला हल्लाबोल कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी हम सभी की है प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने युवाओं को ठगने का कार्य किया है यह सरकार केवल विज्ञापन में दिखती है धरातल में कही नही है युवाओं का आक्रोश समझ आ रहा है। यह आक्रोश 24 अगस्त को हल्लाबोल के रूप में दिखेगा युवा मोर्चा का यह बड़ा प्रदर्शन है जो प्रदेश सरकार को जगाने व उनके झूठ का पर्दाफास करने वाला होगा।

श्री मांझी ने कहा जिस कांग्रेस सरकार ने बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का वायदा कर सत्ता में आ गई है पर सत्ता से बाहर जाते भी समय नहीं लगेगा। उन्होंने आगे बताया विन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र से 24 अगस्त को बड़ी संख्या में युवा बेरोजगार व क्षेत्र की जनता वादा खिलाफी के विरोध में राजधानी रायपुर पहुंचेंगे। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री पुनितराम सिन्हा, युवा मोर्चा के बरिष्ठ नेता दिनेश सचदेव, भाजपा मंडल अध्यक्ष दुलार सिन्हा, महेन्द्र सोनी, दिलीप साहू, रामस्वरूप साहू, रामसुंदर साहू, विशेसर सिका, मनोहर बघेल, राजेन्द्र तिवारी विशेष रूप से उपस्थित थे। 

पत्रकार वार्ता के पश्चात पूर्व संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी ने मैनपुर में भाजपा युवा मोर्चा व भाजपा के नेताओं कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर 24 अगस्त को आंदोलन को सफल बनाने रणनीति तैयार करते दिखे।

इसी तरह की तमाम खबरों के लिए बने रहे Cg News livechhattisgarh लाइव छत्तीसगढ़ के साथ।