Cg News छत्तीसगढ़ कर्मचारी संघ 24 तारीख को करेंगे सीएम आवास घेराव | कलेक्टर दर पर मानदेय की मांग।

Cg News छत्तीसगढ़ कर्मचारी संघ 24 तारीख को करेंगे सीएम आवास घेराव | कलेक्टर दर पर मानदेय की मांग।

CG छत्तीसगढ़। कर्मचारी संघ सातवें वेतनमान कलेक्टर दर पर मानदेय की मांग पर अड़ी हुई है, तो वहीं छत्तीसगढ़ सरकार अपनी मनमानी रवैया छोड़ने को तैयार नहीं है।



छत्तीसगढ़ कर्मचारियों का मांग है कि केंद्र के समान उन्हें भी कलेक्टर दर पर मानदेय प्राप्त हो, कर्मचारी महासंघ का कहना है कि 7 वें वेतनमान प्राप्त करना उनका हक है। शासकीय कर्मचारियों को अन्य राज्यों में कलेक्टर दर पर मानदेय प्राप्त हो है तो छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं।

छत्तीसगढ़ में हड़ताल का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है, शासकीय दफ्तरों में ताला लगने की कगार पर पहुंच गई है, जिससे प्रदेश के गरीब आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।


छत्तीसगढ़ में कर्मचारी महासंघ कांग्रेस सरकार भूपेश बघेल को उनकी चुनावी जंग घोषणा को याद दिलाने में जुटे हुए हैं कर्माचारी संघ का कहना है कि भूपेश बघेल अपनी घोषणा को याद करें और कर्मचारी संघ की मांग को जल्द से जल्द पूरी करें।

अगर छत्तीसगढ़ सरकार कर्मचारियों की मांग पूरी नहीं करती है तो हम 24 अगस्त को मुख्यमंत्री सीएम आवास भवन का घेराव करेंगे और उन्होंने यह भी कहा है कि आने वाले दिनों में अगर हमारी मांगे पूरी नहीं होती है तो हम उग्र प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे।

Cg News live Chhattisgarh के साथ बने रहे इसी तरह की तमाम खबरों के लिए रोजाना विजिट करें लाइव छत्तीसगढ़ डॉट कॉम।