CG News: सीएम बघेल बोले- केंद्र के पास राज्य के करोड़ों रुपए है, बीजेपी इस बात पर चुप्पी क्यों

CG News: सीएम बघेल बोले- केंद्र के पास राज्य के करोड़ों रुपए है, बीजेपी इस बात पर चुप्पी क्यों

CG NEWS: सीएम भूपेश बघेल सोमवार को बालोद जाने से पहले हेलिपैड पर मीडिया से बात करते हुए प्रदेश भाजपा पर जमकर हमला बोला। सीएम बघेल ने केंद्र के पास राज्य के बकाया रुपयों के बारे में भी बात की।


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कई मसलों पर बात की मुख्यमंत्री ने केंद्र से पैसे ना मिलने पर भाजपा की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की भलाई के नाम पर भाजपा नेता मौन क्यों है। केंद्र सरकार के पास छत्तीसगढ़ (CG) का 1389 करोड़ रुपए राशि बचा हुआ है आखिर उसे दिलाने में वह अपनी भूमिका क्यों नहीं निभा रहे हैं। भाजपा की चुप्पी समझ से परे है।


सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार के गलत नीतियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश हित में उन्होंने क्या निर्णय लिया? नोटबंदी का निर्णय लिया, जिसने कईयों को बर्बाद किया। हमारे पूर्वज और बुजुर्गों ने जो देश की संपत्ति अर्जित की थी आज उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेच रहे हैं। आज पूरा देश बिकने की कगार पर है, रेलवे स्टेशन से लेकर एयरपोर्ट तक, रेल से हवाई जहाज तक, सब कुछ बिक रहा है। केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा लिए गए निर्णय से देश बर्बाद हो रहा है।


छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि देश में महंगाई अपनी चरम सीमा पर है। डीजल के रेट बढ़ गए हैं, पेट्रोल के रेट बढ़ गए हैं, गैस के रेट बढ़ गए हैं, उज्जवला योजना के नाम पर जो गैस कनेक्शन बांटे गए अब आम जनता वो भी नहीं भरा पा रहे हैं, लोगों के घर गृहस्थी चल पाना मुश्किल हो गया है।

CG NEWS live chhattisgarh.