CG NEWS सीएम भूपेश बघेल ने हड़ताली कर्मचारियों को इशारों इशारों में कह दिया कि शासन अब अपना काम करेगा।

CG NEWS सीएम भूपेश बघेल ने हड़ताली कर्मचारियों को इशारों इशारों में कह दिया कि शासन अब अपना काम करेगा।

छत्तीसगढ़ न्यूज़। प्रदेश में करीब 96 कर्मचारी के साथ-साथ न्यायिक अधिकारी भी अपनी मांगों को लेकर छत्तीसगढ़ में हड़ताल कर रहे हैं।


इधर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया के सामने स्पष्ट कर दिया कि हम लगातार प्रदेश के कर्मचारी वर्ग के हित में काम कर रहे हैं हमने कर्मचारियों के लिए 2 दिन की अवकाश करी है कर्मचारी केवल 5 दिन ही शासकीय काम करेंगे।

हमने कर्मचारियों के हित में 6 परसेंट डीए बढ़ाया है हमें छत्तीसगढ़ राज्य की अर्थव्यवस्था को भी देखनी है अगर इसके बावजूद भी छत्तीसगढ़ की कर्मचारी अगर हड़ताल करता है तो उनकी मर्जी है उन्होंने यह भी कहा कि शासन अब अपना काम करेगा।

सीएम भुपेश बघेल ने कहा कि हम लगातार छत्तीसगढ़ कि कर्मचारियों के हित में काम कर रहे हैं इसके बावजूद एक परसेंट और बढ़ाने की बात कर्मचारी संघ कर रही है कर्मचारी संघ डीए को लेकर सौदेबाजी कर रही है।

मुझे छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था को भी देखना है, अगर कोई कर्मचारी हड़ताल करे तो वह उनकी मर्जी है अब सरकार अपना काम करेगी।

अर्थात सीएम भूपेश बघेल के बातों से स्पष्ट हो चुका है कि वह छत्तीसगढ़ की कर्मचारियों की बात सुनने के लिए तैयार नहीं है उन्होंने इशारे इशारे में कर्मचारी संघ को कह दिया है कि अब सरकार अपना काम करेगी अर्थात कर्मचारियों के ऊपर कार्यवाही भी कर सकती है।