तुहामेटा में पोषण बाड़ी योजना का लाभ सैकड़ों किसानों को प्राप्त poshan badi youana tuhameta

तुहामेटा में पोषण बाड़ी योजना का लाभ सैकड़ों किसानों को प्राप्त poshan badi youana tuhameta

ग्राम पंचायत तुहामेटा, सरपंच अंजुलता नागेश


छत्तीसगढ़ न्यूज़ लाइव । ग्राम पंचायत तुहामेटा tuhameta में पोषण बाड़ी योजना के तहत सैकड़ों हितग्राहियों को बैगन, लौकी एवं करेला सब्जी बीच सरपंच द्वारा वितरण किया गया । 

ग्राम पंचायत तुहामेटा में गौठान योजना संचालित होने के साथ -साथ यहाँ के किसानों को खेती बाड़ी से सम्बन्धित अनेकों प्रकार की लाभ प्राप्त हो रही है जैसे कि पिछले वर्ष भी सरपंच अंजुलता नागेश anjulata nageshकी नेतृत्व में पलदार पौधों के वितरण के साथ -साथ तरोइ, भिंडी, लौकी, बीज का लाभ किसानों को प्राप्त हुआ था और पोषण बाड़ी योजना poshan badi youana के तहत खेती बाड़ी कर सब्जी फसल उत्पादन कर आमदनी के साथ साथ दैनिक खर्च में बचत करने का बहुपयोगी लाभ प्राप्त हुआ है। 

sarpanch anjulata nagesh, garm panchayat tuhameta


ग्राम पंचायत तुहामेटा gram panchayat tuhameta में जब से अंजुलता नागेश anjulata nagesh ने पंचायत की बागडोर संभाली है तब से ग्राम पंचायत तुहामेटा के सभी आश्रीत गाँवों में अमुलचुल परिवर्तन आई है, दुर्गम पहाड़ी इलाका ग्राम कंवर आमा, नारी पानी में भी से स्वच्छ जल हेतु सरपंच अंजुलता नागेश के पहल से सौर ऊर्जा से संचालित नल जल कनेक्शन की नीवं शिला रखी गई है। गाँव की खुशहाली के लिए उन्होंने एक नारी शक्ति का परिचय देते हुए तमाम कठिनाइयों एवं अड़चनों के बावजूद विकास कार्य में सफलता हासिल की है। 

Tags, 

sarpanch anjulata nagesh,garm panchayat tuhameta, poshan badi youana, छत्तीसगढ़ न्यूज़ लाइव