बीजेपी नेता ने दोस्त की पत्नी को दिया फिजीकल होने का आफर देखिए पुरी वीडियो chhattisgarh news live

बीजेपी नेता ने दोस्त की पत्नी को दिया फिजीकल होने का आफर देखिए पुरी वीडियो chhattisgarh news live

chhattisgarh news live, crime news
प्रतिकात्मक चित्र

chhattisgarh news live. मामला छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार सिमगा क्षेत्र की है. बीजेपी के एक नेता जो अभी वर्तमान में पार्षद भी है नियत इस कदर बिगड़ा की अपने ही दोस्त की पत्नी पर बुरी नजर पड़ गई. इसे ही तो कहते हैं "अमीर बाप की बिगड़ेल औलाद" कहावत चरितार्थ वाली घिनौनी घटना घट गई । 

इस घटना की वीडियो फुटेज भी जारी हुआ है बीजेपी पार्षद का नाम सुर्यकांत ताम्रकर है महिला की आरोप है कि आरोपी अपने ही पति का मित्र है करीब 15 दिन पहले वह महिला से सेक्स के लिए आफर किया . चलिए हम आपको पुरी हिस्ट्री बताते हैं बीजेपी पार्षद ने महिला से कहा कि हम और आप देवर भाभी के जैसे हैं और देवर-भाभी में सब कुछ चलता है इतना कहने पर महिला आंव देखी न ताव और उस पर चप्पलों की बरसात कर दी। 

छत्तीसगढ़ न्यूज़ लाइव, crime news
प्रतिकात्मक चित्र

हैरानी वाली बात तो यह है कि सब घटना अपने हि पति के मौजुदगी में हुई यानि कि बीजेपी पार्षद ने उसके पति को भी राजी कर लिया था. कैसे कैसे लोग होते हैं इस दुनिया में जो अपने ही पत्नी को दोस्त के हवाले करना पसंद करते हैं। 

पत्नी द्वारा अपने पति को इसका विरोध करने पर पति ने उससे कहने लगा कि वह पावरफुल व्यक्ति हैं इससे सम्बन्ध खराब न करो . पिड़ित महिला ने पति का भी विरोध करती हुई पहले तो बीजेपी नेता की चप्पल से धुनाई कर दी फिर पति से भी रिश्ते खतम करने की बात कही.

इस घटना की वीडियो शोसल मिडिया पर वायरल हो रही है जिसे mpbreakingnews.in ने अपने पोर्टल पर प्रकाशित किया है । 

इसी तरह की छत्तीसगढ़ chhattisgarh से जुड़ी ताजा खबरों के लिए गुगल पर chhattisgarh news live सर्च करें और निचे हमारा न्यूज़ पोर्टल livechhattisgarh.com पर डेली विजिट करें 🙏

tags,

chhattisgarh news live,crime news, bjp नेता ने दोस्त की पत्नी को दिया sex का आफर! देखिए पुरी वीडियो