गरियाबंद जिले की बड़ी खबर |15 मई तक लॉकडाऊन बढ़ा दी जायेगी gariaband news lockdown

गरियाबंद जिले की बड़ी खबर |15 मई तक लॉकडाऊन बढ़ा दी जायेगी gariaband news lockdown

live chhattisgarh news, gariaband news lockdown

गरियाबंद । छत्तीसगढ़ राज्य शासन के निर्देशानुसार गरियाबंद जिले में भी 15 मई तक लाख डाउन बढ़ा दी गई है कल सुबह यानी 5 मई तक लॉकडाउन की नियम गरियाबंद जिले में लागू थी परंतु आज की मंत्रिमंडल बैठक पश्चात यह तय हुआ है कि गरियाबंद जिले में भी 15 मई तक कुछ शर्तों के साथ लॉकडाउन बढ़ा दी गई है।

आपको बता दें कि सामान्य व्यक्ति को भी अब पेट्रोल पंप में  पेट्रोल मिलने लगेगी  इसके अलावा कृषि एवं मेडिकल सर्विस खुली रहेंगी,  आज की राज्य शासन की बैठक में लिए निर्णय अनुसार लॉकडाऊन की नियम में कुछ ढिलाई जरूर की गई है, पोल्ट्री फार्म की दुकानें किराना की दूकान होम डिलीवरी की शर्तें पर खोलने की अनुमति दी गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार आज देर रात अथवा अभी गरियाबंद जिले में जल्द ही कलेक्टर यह आदेश जारी कर सकते हैं डेली निड्स इलेक्ट्रिकल की दुकानें खुली रहेगीं साथ ही बैंक, पोस्ट आफिस, रजिस्ट्री कार्यालय 50% मानव संसाधन अर्थात सिमित लोगों एवं कर्मचारियों के साथ खुली रहेगीं श्रमिक आधारित कार्य जैसे मनरेगा, पी.डब्लू.डी. कृषि कार्य चालू  रहेगा, पूर्व में प्रतिबंधित धार्मिक संस्थान स्कूल कॉलेज शराब की दुकानें बंद रहेगा। 

Tags

gariaband news,mainpur news, गरियाबंद जिले की बड़ी खबर |15 मई तक लॉकडाऊन बढ़ा दी जायेगी lockdown news,