मैनपुर गढ़ियाभाटा में मोटरसाइकिल चोर को उलटे हाथ बांधकर फिर ... cg news live in hindi bike chor

छत्तीसगढ़ न्यूज़ लाइव,मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ न्यूज़ चैनल लाइव,

छत्तीसगढ़ न्यूज़ लाइव । मैनपुर गढ़ियाभाटा में एक बार फिर मोटरसाइकिल चोर को धर दबोच लिया गया है mainpur तहसील से 4 किलोमीटर दूरी पर स्थित भटगांव bhatigarh के मोहल्ला गढ़िया भाटा में आज बीती रात मोटरसाइकिल चोर को पकड़ कर उल्टे हाथों बांध कर पूछताछ किया गया । 

मामला mainpur थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत bhatigarh के भटगांव गढ़िया भाटा की है जहां देर रात mainpur क्षेत्र की ही एक युवक ने मोटरसाइकिल चोरी किया जिसको गांव के लोगों द्वारा धर दबोच लिया गया। 

आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल चोर mainpur से महज 2 किलोमीटर की दूरी परिस्थितियां अचानपुर गांव की है. युवक का नाम उमेंद कुमार पिता भुवन लाल जो कि गढ़ियाभाटा में मोटरसाइकिल चोरी करते पकड़ा गया जिसकी वीडियो भी बनाया गया है👇

मोटरसाइकिल चोर को गांव में ही पकड़ कर पुलिस के हवाले न कर उसे उल्टे हाथ बांधकर सजा देना किसी आम आदमी को अधिकार नहीं है परन्तु वीडियो फुटेज अधार पर आरोपी को बांधा गया है चोरी करना तो अपराध है हि परंतु किसी गुनाहगार को खुद से सजा देना भी कानुनन अपराध है। 

Tags,

gadhiya bhata bike chor, मैनपुर गढ़ियाभाटा में मोटरसाइकिल चोर को उलटे हाथ बांधकर फिर ..,cg news live in hindi,mainpur news,gariaband news,छत्तीसगढ़ न्यूज़ लाइव,मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ न्यूज़ चैनल लाइव,

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ