Subscribe Us

मैनपुर में कांग्रेसियों ने मोदी का किया पुतला दहन।लगे योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे।putla dahan modi video

 

putla dahan modi video, gariaband mainpur news,live chhattisgarh news

गरियाबंद। मैनपुर कांग्रेस कमेटी ब्लॉक अध्यक्ष श्री मनोज मिश्रा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मोदी का किया पुतला दहन (modi putla dahan कर नारे लगाए।

पूरा मैनपुर शहर "मनीषा बहन हम शर्मिंदा हैं,तेरे कातील जिंदा हैं" के नारे से गुंज उठा। यूपी हाथरस की एक दलित बेटी के साथ जघन्य कृत्य पर यूपी सरकार और केंद्र सरकार के विरोध में सैकड़ों ग्रामीणों के साथ युवा कांग्रेस महिला कांग्रेस रोड पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

आपको बता दें कि टीवी चैनलों एवं मीडिया ने भी इस बार बीजेपी सरकार का साथ नहीं दिया और पीड़ित परिवार के साथ मीडिया ने कवरेज करते हुए पूरी दुनिया को बता दिया की यूपी योगी आदित्यनाथ की बीजेपी सरकार किस तरह से सामुहिक बलात्कार केस की सबूत मिटाने का प्रयास किया और पीड़िता की शव को परिवार वालों को ना सौंपकर जला दिया गया।

मोदी योगी पुतला दहन live vieo

बिंद्र नवागढ़ विधानसभा छाया विधायक संजय नेताम ने बीजेपी सरकार को तानाशाही बताते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार जहां भी रही हो उसने हमेशा से ही गरीब दलित वर्ग के लोगों का शोषण किया है तथा नौकरशाही अत्याचारीयों को बढ़ावा मिला है। हाल ही में यूपी हाथरस में हुए  सामूहिक बलात्कार जघन्य कांड का किस तरह से बीजेपी सरकार आरोपियों का साथ दे रही है तथा सबूत मिटाने का प्रयास किया जा रहा है घटना पश्चात 15 दिन बाद भी थाने में एफ आर आई दर्ज नहीं किया गया। पीड़ित परिवार से विपक्ष को मिलने नहीं दिया गया कांग्रेसी नेता राजीव गांधी जी एवं महासचिव प्रियंका गांधी जी को योगी सरकार की पुलिस ने बीच सड़क पर ही रोक कर धक्का-मुक्की किया। टीवी चैनलों और मीडिया कर्मियों को भी कवरेज करने से रोका गया। जबकि गांव में जब किसी परिवार के साथ दुखद घटना घटती है तो लोग उनसे मिलने जाते हैं और दुख बांटते हैं परंतु योगी की भाजपा सरकार पीड़ितों दुखियों की पीड़ा को ना समझते हुए दोषियों को बढ़ावा दिया जा रहा है।

live chhattisgarh news,putla dahan modi video, gariaband mainpur news,
gariaband mainpur news

जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष सम्मानीय श्री राजेंद्र भारती ने भी रैली को संबंधित संबोधित करते हुए कहां की देश में कहीं भी सामुहिक बलात्कार जैसी जघन्य अपराध होती है वह अति निंदनीय है सरकार को तुरंत एक्शन लेना चाहिए और दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए परंतु भाजपा की सरकार एक रेप पीड़िता की शव को परिवार वालों को न सौंपकर सबूत मिटाने का काम किया है।

यह भी पढ़े ....

छत्तीसगढ़ में किशानो को धन की तीसरी क़िस्त ...

आपको बता दें कि आज मैनपुर में धरना एवं रैली प्रदर्शन कर यूपी हाथरस में हुए जघन्य बलात्कार कांड पर जल्द कार्यवाही  हेतु राष्ट्रपति के नाम नायब तहसीलदार दीवान को ज्ञापन सौंपा गया।


Tags,

putla dahan modi video, gariaband mainpur news,

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां