Subscribe Us

मैनपुर में नंदकुमार बघेल जी का आदिवासियों के बीच लाइव संवाद।nadkumar baghel

live chhattisgarh news,nandkumar baghel
nandkumar baghel


मैनपुर। आदिवासियों के मसीहा आदरनीय नंदकुमार बघेल (nadkumar baghel) जी का आज मैनपुर खुर्द में बाजे-गाजे एवं बस्तरीया नृत्य के साथ पुरजोर स्वागत सत्कार किया गया।तो वहीं क्षेत्र की आदिवासी विषेश जनजाति एवं सभी वर्ग के लोग बघेल जी को सुनने एकत्रित हुए।

आपको बता दें कि हमेशा से ही आदरणीय नंदकुमार बघेल जी जन सेवा में अपना समय गुजारते आ रहे हैं और आज भी वे आदिवासियों के लिए उम्रदराज होने के बावजूद लगातार प्रदेश में भ्रमण कर आदिवासियों की हित के लिए जन समुदाय को प्रेरित कर रहे हैं।

उन्होने बस्तर विकास की मुद्दे पर जोर देते हुए कहा कि ‌किसान अगर रेशम और अरण्डी की खेती करता है तो लाखों रुपए की आमदनी कर सकता है जिससे रेशम उद्योग को बढ़ावा मिलेगा लोगों के लिए रोजगार का श्रृजन होगा।

nandkumar baghel,live chhattisgarh news


नंदकुमार बघेल (nadkumar baghel) जी ने यह भी कहा कि हमारे उपर जो बाहरी लोग शासन करते हैं उन्हें खदेड़ना होगा हमारा वोट हमारा शासन होगा तभी विकास सम्भव है दुसरो की गुलामी कब तक सहेंगे हम सबको इससे बाहर निकलना होगा तभी हमारा वोट हमारा शासन होगा।

सभा में किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेंद्र भारती, जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजय नेताम, जिला पंचायत सभापति लोकेश्वरी नेताम,ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मनोज मिश्रा, कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष खेदुराम नेगी,जनमेजय नेताम, लोकेश्वर नागेश, रविशंकर बघेल, क्षेत्र के सरपंच गण एवं तमाम आदिवासी उपस्थित रहे।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां