दुबले पतले लोगों के लिए खास दवाई।तुरंत असरकारक सिर्फ 1 सप्ताह में सुडौल एवं मोटा शरीर पाये। health up capsules

jaldi mota hone ke upay in hindi,mota hone ke liye dawa,mota hone ki tablet name price,
स्वास्थ्य। हम आपके लिए लाए हैं बेहद ही खास दवा जिसे आप नियमित सेवन कर दुबले पतले शरीर को 1 सप्ताह में ही सुडौल सुंदर और आकर्षक बना सकते हैं। अक्सर दुबले-पतले शरीर वाले अपने नेचर के बारे में कोसते रहते हैं कि काश हमारी भी शरीर हट्टे-कट्टे मोटे तगड़े क्यों ना हुई।
आज हम आपको दुबले पतले कमजोर शरीर वाले लोगों के लिए एक बेहद ही कारगर आयुर्वेदिक कैप्सूल के बारे में जानकारी देंगे जिसे आप इस्तेमाल कर अपने कमजोर शरीर को सुडोल और ताकतवर बना सकते हैं वैसे कोई भी आयुर्वेदिक दवा शरीर के लिए हानिकारक नहीं होती बल्कि नियमित मात्रा में सेवन करने पर फायदा ही होती है।
आयुर्वेद दवाओं का कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता।
प्रकृति में मुख्यतः तीन नेचर के व्यक्ति पाए जाते हैं एक तो वह है जो अत्यधिक मोटापे से परेशान रहते हैं,तरह-तरह की उपाय करने पर भी उनके मोटापा कम नहीं होते और दिनोंदिन वजन बढ़ती जाती है तो वहीं दूसरी ओर एकदम दुबले-पतले कमजोर शरीर वाले अपने कमजोर शरीर की वजह से शर्मिंदगी महसूस करते हैं और तीसरा हुआ है जिनका शरीर सुडौल गठीला आकर्षक और फुर्तीला वाले होते हैं।
दुबले पतले होने के कारण।
कई व्यक्तियों का शरीर प्राकृतिक रूप से ही दुबला पतला होता है परंतु कई लोग ऐसे भी होते हैं जिनको अधिक शरारा शरीर बनाना पसंद करते हैं और अत्यधिक मेहनत किया अत्यधिक व्यायाम वगैरा करने से धीरे-धीरे शरीर का चर्बी खत्म होने लगता है और शरीर दुबला पतला होकर कमजोर पड़ जाता है या फिर बहुत दिनों तक भोजन ना करने से भी शरीर दुबला पतला होने लगता है और वह व्यक्ति कमजोर हो जाता है या फिर किसी बीमारी से ग्रसित होने पर भी शरीर दुबला पतला होना स्वाभाविक बात है।
सुडौल एवं मोटा शरीर पाने के उपाय।
यदि आपका शरीर भी बहुत ही कमजोर है आंखें धंस चुकी है एवं गाल चिपक गई है या फिर शरीर में मांसल बहुत ही गम है तो आप के लिए यह आयुर्वेदिक कैप्सूल एक रामबाण की तरह काम करेगी जिसका नाम है हेल्थ अप कैप्सूल ("health up capsules") इस कैप्सूल का नियमित सेवन करने पर चाहे कितना भी दुबला पतला शरीर क्यों ना हो उनका शरीर धीरे-धीरे सुडौल एवं मांसल होने लगता है।
Health up capsule हेल्थ अप कैप्सूल हर मेडिकल स्टोर में उपलब्ध होती है और यह पूरी तरह आयुर्वेदिक दवाई है। इसे कोई भी व्यक्ति आसानी से खरीद सकता है क्योंकि यहां जितना असरकारक है उतना ही सस्ता भी है।
हेल्थ अप कैप्सूल एक पैकेट का कीमत मात्र ₹200 आसपास है अलग-अलग मार्केट में इनकी कीमत अलग-अलग हो सकती है और यह कैप्सूल एक पन्नी में 10 कैप्सूल की भर्ती होती है। और एक पैकेट में 6 पन्ने की भर्ती की हुई होती है। हेल्थ अप कैप्सूल Eureja labs limited कंपनी की ओर से आती है जो कि इथिकल प्रोडक्ट है और बेहद ही कारगर और असरकारक आयुर्वेदिक दवाई है।
हेल्थ अप कैप्सूल का असर।
हेल्थ अप कैप्सूल शरीर के कई अहम अंगों पर अपना कार्य प्रभाव दिखाती है जैसे लिवर की कमजोरी ,किडनी फैलियर, स्वसन तंत्र फेफड़े की कमजोरी, किडनी की बीमारी, नपुंसकता अथवा बांझपन की बिमारी आदि जैसे कई शारीरिक कमजोरियों को अति शीघ्र दूर करता है।
हेल्थ अप कैप्सूल का घटक।
यह पूर्णता आयुर्वेदिक दवा है इसे निम्नलिखित हट को से मिला कर बनाया गया है:-
दालचीनी 50 मिलीग्राम, मंडुर भष्म 05 मिलीग्राम, सफेद मुसली 50 मिलीग्राम, भृंगराज 25 मिलीग्राम, गुरुची सत्व 25 मिलीग्राम, जाति फल 25 मिलीग्राम, अश्वगंधा 50 मिलीग्राम, शुद्ध कुपीलू 20 मिलीग्राम, शुद्ध शिलाजीत 50 मिलीग्राम, त्रिफला 75 मिलीग्राम, विधारा 25 मिलीग्राम, अकर्करा 25 मिलीग्राम, बंग भस्म 25 मिलीग्राम, कौंच बीज 25 मिलीग्राम,बला 25 मिलीग्राम।
हेल्थ अप कैप्सूल में प्रति कैप्सूल 500 मिलीग्राम मात्रा की भर्ती की गई है। मिश्रण प्रति 500 मिलीग्राम घटक मात्रा।
हेल्थ कैप्सूल की सेवन विधि।
हेल्थ अप कैप्सूल की सेवन बेहद ही सरल और सहज है इसे आप रात को भोजन के पश्चात पानी के साथ और सुबह भोजन पश्चात पानी के साथ सेवन कर सकते हैं। फिर भी किसी भी आयुर्वेदिक दवा का सेवन प्रसिद्ध वैद्य अथवा आयुर्वेदिक संस्थान के निर्देशानुसार करना चाहिए। जैसे-जैसे आप सेवन करते जाएंगे वैसे वैसे ही आपकी सर्विस स्थिति में सुधार आना दिखाई देगा भूख बढ़ेगी ताकत बढ़ेगी, शरीर में फुर्ती आएगी, काम करने की इच्छा होगी।
परहेज
किसी भी मादक पदार्थ जैसे शराब गुटका तंबाकू बीड़ी जितने भी नशे वाली चीज है उन्हें हेल्थ अप कैप्सूल सेवन के दौरान क्या देना चाहिए जिससे कि दवा का असर सही रूप से हो सके।