गरियाबंद न्यूज़।विगत दो सालों से धीमी गति से ब्रिज निर्माण कार्य। आवागमन बाधित। gariaband breaking news

gariaband breaking news,news in chhattisgarh in hindi, chhattisgarh news in hindi, hindi news from chhattisgarh, hindi news of chhattisgarh, live news in chhattisgarh,live chhattisgarh news

ब्रेकिंग न्यूज।गरियाबंद जिला अंतर्गत पीपरछेड़ी मार्ग पर कसाबाय के समीप ‌पैरी जलासय सिकासार से निकले नदी पर‌ वर्ष 2018 से पुल निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया है।विगत दो वर्षों से मात्र खुदाई का कार्य हो पाया है।
आपको बता दें कि ब्रिज निर्माण कार्य पूरा न होने के कारण खासकर बरसात के दिनों में आवागमन बाधित होने से लोगों को मुशिबत का सामना करना पड़ता है। तथा गर्मी के मौसम में भी नदी पर‌ जल स्तर अधिक होने से बाईक सवार मुसाफिर मोटरसाइकिल को अलग से नदी पार कराने होते हैं।
आवागमन बाधित होने से बरसात के दिनों में किसानों को कृषि सम्बंधित खाद,बीज एवं दवाईयों की अभाव होने से घाटे का सामना करना पड़ता है,या तो किसानों को पूर्व संग्रहण करना पड़ता है।
समस्याओं को संज्ञान में लेते हुए गरियाबंद युवा संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष युमेंद्र कश्यप ने धिमी गति से हो रहे पूल निर्माण कार्य की शिकायत एवं युद्ध गति से निर्माण करने की मांग को लेकर प्रदेश की मुखिया भूपेश बघेल से मुलाकात करने की बात कही।